OMG 2 पर नहीं थम रहा विवाद, सेंसर बोर्ड ने अक्षय के किरदार में बदलवा के दिए सुझाव

अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’ की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, लेकिन अभी भी इस फिल्म से मचा विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में इस फिल्म के सेंसर सर्टिफिकेट को लेकर चर्चा हुई थी. सेंसर बोर्ड ने साफ कर दिया था कि फिल्म में 20 कट्स का सुझाव दिया गया है. इसके साथ ही चर्चा थी कि फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिलेगा. लेकिन सीबीएफसी के सदस्यों को फिल्म पसंद आई है. फिल्म की कहानी भी हस्तमैथुन के मुद्दे से संबंधित है।

सेंसर बोर्ड के सदस्य इस बात को लेकर थोड़े सशंकित हैं कि हस्तमैथुन और यौन शिक्षा को भगवान शंकर से जोड़ने पर दर्शक कैसी प्रतिक्रिया देंगे। यही कारण है कि सीबीएफसी ने अब फिल्म के निर्माताओं को अक्षय कुमार की भूमिका बदलने का सुझाव दिया है। ‘कोईमोई’ की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में अक्षय कुमार शंकर की भूमिका में नजर आएंगे।

सीबीएफसी ने सुझाव दिया है कि अक्षय कुमार के किरदार को भगवान शंकर के रूप में नहीं बल्कि ‘शंकर के दूत’ के रूप में दिखाया जाना चाहिए क्योंकि इससे दर्शकों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं। इसके साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी भी चर्चा है कि फिल्म से अक्षय कुमार के कुछ डायलॉग्स और सीन्स हटा दिए जाएंगे.

इतना ही नहीं, ऐसी भी अफवाहें हैं कि ‘ओह माय गॉड 2’ तय तारीख यानी 11 अगस्त को रिलीज नहीं होगी. हालांकि, इस साल अभी तक मेकर्स ने कोई टिप्पणी नहीं की है. ऐसे में संभावना है कि फिल्म तय दिन पर ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस फिल्म के साथ 11 अगस्त को सनी देओल की गदर 2 भी रिलीज होगी. ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *