अभिनेता गौतम रोडे बने पिता, पत्नी और अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी ने जुड़वाँ बच्चों को दिया जन्म

अभिनेता गौतम रोडे और अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी कुछ दिन पहले ही जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने हैं। गौतम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस को ये खुशखबरी दी. पंखुड़ी ने एक बेटे और एक बेटी को जन्म दिया। इसी बीच गौतम और पंखुड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पंखुड़ी और उनके बच्चों को हाल ही में डिलीवरी के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। अस्पताल के बाहर का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर गौतम और पंखुड़ी का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में गौतम और पंखुड़ी अस्पताल के बाहर नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपने जुड़वा बच्चों को गोद में लिया हुआ है. इसी बीच पंखुड़ी की गोद में मौजूद बच्चे का चेहरा कैमरे में कैद हो गया है.

Actor Gautam Rode becomes father, wife and actress Pankhuri Awasthi gives birth to twins

गौतम और पंखुड़ी की पहली मुलाकात सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों दोस्त बने और कुछ ही दिनों में उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की शादी 5 फरवरी 2018 को हुई थी. इनके बीच 14 साल का अंतर है. लेकिन शादी के बाद पीसीओडी पंखुड़ी की प्रेग्नेंसी में बाधा बनी। काफी कोशिशों के बाद पंखुड़ी प्रेग्नेंट हो गईं और अब वे जुड़वा बच्चों के माता-पिता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *