तूने मेरा पति चुराया कहते डोम्बिवली स्टेशन पर भिड़ी दो महिलाएं, वीडियो हुआ वायरल 

मुंबई: हम में से कई लोगों ने व्यक्तिगत रूप से मुंबई लोकल में लड़ाई का अनुभव किया होगा। खासकर महिलाओं के डिब्बे में तो एक-दूसरे की शर्ट खींचने तक को लेकर तकरार होती है। हाल ही में डोंबिवली रेलवे स्टेशन पर दो महिलाओं के बीच फ्रीस्टाइल विवाद हो गया, जो सबसे भीड़भाड़ वाली जगहों में से एक है। पुल को लेकर शुरू हुई कहासुनी मंच पर पहुंच गई और पुलिस के हस्तक्षेप से भी महिलाएं शांत नहीं हुईं। इस लड़ाई का वीडियो इस वक्त ऑनलाइन वायरल हो रहा है, आइए जानते हैं आखिर ये लड़ाई किस बारे में थी।

पहली बार, डोंबिवली रेलवे स्टेशन पर पुल पर चढ़ते समय एक यात्री को दूसरे यात्री ने कुचल दिया। तो बहस शुरू हो गई। बताया गया कि दो यात्रियों के बीच मारपीट हो गई। लेकिन वायरल वीडियो के मुताबिक मूल लड़ाई दो महिलाओं के बीच थी। उनमें से एक ने दूसरे पर अपने पति के साथ भागने का आरोप लगाया था।

इसी बीच डोंबिवली स्टेशन पर एक और विवाद हो गया जिसमें सागर भिसे नाम के युवक की दो यात्रियों ने पिटाई कर दी. सागर भिसे कल घाटकोपर से डोंबिवली आए। डोंबिवली में रेलवे पुल की सीढ़ियां चढ़ते समय वह एक इस्मा पर गिर गया। इसके बाद सागर ने उनसे माफी मांगी और बात आगे नहीं बढ़ी, लेकिन समझा जाता है कि कुछ यात्रियों ने बीच-बचाव करते हुए सागर की पिटाई कर दी। लेहमर्ग थाने की टीम मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *